भाजपा के बारात का दूल्हा कौन: लालू

Thursday, October 1, 2015

A A

लालू यादव

जमुई | समाचार डेस्क: राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भाजपा पर तंज कसते हुये कहा है कि उनके बारात में दूल्हा नहीं है. उल्लेखनीय है कि भाजपा तथा एनडीए बिहार विधानसभा चुनाव के लिये किसी को भी मुख्यमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट नहीं किया है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां बुधवार को एक बार फिर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन द्वारा मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किए जाने पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा गठबंधन में दूल्हे का पता नहीं है. पटना से जमुई पहुंचे राजद अध्यक्ष ने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत के आरक्षण की समीक्षा संबंधी दिए गए बयान पर हमला बोलते हुए अपने अंदाज में कहा, “लालू फांसी पर लटक जाएगा परंतु कोई माई का लाल नहीं है, जो आरक्षण को खत्म कर दे.”

उन्होंने कहा कि हम मिट जाएंगे परंतु देश को बंटने नहीं देंगे. उन्होंने भाजपा द्वारा जंगलराज कहे जाने पर तंज कसते हुए कहा, “आज यादव का बेटा और कुर्मी का बेटा एक हो गया है, तो सबको जंगलराज दिखाई दे रहा है परंतु यह जंगलराज नहीं यह मंगलराज पार्ट दो है.”

लालू ने कहा कि भाजपा गठबंधन ने अभी तक मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किया है तो बिहार की जनता किसको चुनेगी. भाजपा गठबंधन बिना दुल्हा के बारात है. हमारे गठबंधन में नीतीश कुमार दूल्हा है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज गुजरात और मध्य प्रदेश से लोग बिहार आ रहे हैं. ये लोग गांव-गांव में जाकर छिपकर बैठ जा रहे हैं. ऐसे लोगों से सतर्क रहने की जरूरत है. महंगाई के मामले पर केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज गरीबों की थाली से दाल और प्याज गायब हो गया है.

Tags: , , , ,