निहत्थों पर नक्सली हमला दुर्भाग्यपूर्ण

Saturday, April 12, 2014

A A

रमन सिंह

कांकेर | एजेंसी: बस्तर में हुए दो बड़े नक्सली हमलों पर डॉ. रमन सिंह ने कहा है कि निहत्थों पर नक्सली हमला दुर्भाग्यपूर्ण है.

कांकेर में एक चुनावी सभा के लिए पहुँचे रमन सिंह ने कहा कि चुनाव कार्य में लगे निहत्थे कर्मचारियों पर नक्सली हमला दुर्भाग्यपूर्ण है, इसे किसी भी दृष्टि से जायज नहीं कहा जा सकता और पूरा प्रदेश नक्सलियों के इस करतूत की भर्त्सना करता है.

उल्लेखनीय है कि बस्तर में 10 अप्रैल को हुए मतदान के बाद मतदान कर्मी और सुरक्षा बल शनिवार को लौट रहे थे कि इसी दौरान दो बड़े नक्सली हमलों में छह जवानों सहित 15 लोगों की मौत हो गई.

कांकेर में चुनावी सभा को सम्बोधित करने के बाद हेलीपैड पर मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि नक्सलियों के इस कायराना हरकत की निंदा की जानी चाहिए. उन्होंने हमलों में शहीद जवानों और कर्मचारियों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

रायपुर में पुलिस निदेशक ए. एन. उपाध्याय ने कहा कि जवानों से कहां पर चूक हुई है, इसे देखा जाएगा. उन्होंने नक्सलियों के इस कायरतापूर्ण हमले की निंदा करते हुए इलाके में तलाशी अभियान जारी होने की बात कही.

रायपुर कलेक्टोरेट परिसर में कर्मचारियों ने नक्सली हमले में मारे गए कर्मचारियों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए प्रदर्शन कर नक्सलियों के इस करतूत की निंदा की है.

Tags: , , ,