हमें 60 माह दीजिये: नरेन्द्र मोदी

Friday, October 25, 2013

A A

नरेंद्र मोदी-प्रधानमंत्री

झांसी | संवाददाता: नरेन्द्र मोदी ने कहा कि आपने कांग्रेस को 60 वर्ष दिया है हमें 60 माह दीजिये हम आपकी किस्मत बदल देंगे. जैसे की उम्मीद थी उन्होंने अपने भाषण में कांग्रेस, सपा और बसपा पर कसकर निशाना साधा.

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मैं आप लोगो के सामने रोने नही, आपके आंसू पोछने का संकल्प लेकर आया हूं. मोदी बुंदेलखंड के झांसी में एक विशाल रैली में बोल रहे थे.

सपा तथा बसपा पर तीखे वार करते हुए उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि पैकेज नही सपा-बसपा को पैक करने का समय आ गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अहंकारवाद, सपा का परिवारवाद तथा बसपा का व्यक्तिवाद भाई को भाई से लड़ाता है.

राहुल गांधी के भाषण पर उन्होंने बोला कि दादी के मौत पर गुस्सा आना ठीक है परन्तु क्या आपको 1984 के सिख दंगों में मारे गये लोगो के लिये गुस्सा आया. मोदी ने सवाल उठाये कि जिसने गुप्तता के लिये शपथ नही लिया है उसे गुप्तचर क्यों जानकारी देते हैं.

उन्होंने राहुल गांधी का नाम न लेते हुए उन्हें शहजादा कह कर संबोधित किया तथा कहा कि शहजादे का भाषण माफी के लायक नही है. मोदी ने कहा कि या तो यह घोषणा की जानी चाहिये कि कौन-कौन नौजवान आईएसआई के संपर्क में है या फिर देश के नौजवानों से माफी मांगी जाये.

नरेन्द्र मोदी ने व्यंग किया कि शहजादे अपने पूर्वजों के पराक्रम के अवशेष देखने के लिये गरीबों की झोपड़ी में जाते हैं. कांग्रेस को आधी रोटी से पूरी रोटी तक पहुचने के लिये 60 साल लग गये फिर तो भरपेट खाने में 100 साल लगेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीबो का मजाक उड़ाती है.

उन्होंने आवहान् किया कि हमें कांग्रेस मुक्त भारत, सपा मुक्त भारत और बसपा मुक्त भारत का निर्माण करना है. इन सब लूटने वालों को जब तक विदा नही करेंगे तब तक देश का भला नही हो सकता.

नरेन्द्र मोदी ने कहा कि 1857 की क्रांति रोटी तथा कमल के भरोसे ही लड़ा गया था. आज मैं वही कमल लेकर आया हूं. उन्होंने कहा कि आप मुझे प्रधानमंत्री नही चौकीदार बनाइये, मैं देश के खजाने पर कोई पंजा पड़ने नही देंगें.

Tags: , , ,