भाजपा की यूपी में बल्ले-बल्ले: सर्वे

Friday, January 24, 2014

A A

नरेंद्र मोदी

लखनऊ | एजेंसी: गुरुवार को आये चुनाव पूर्व सर्वेक्षण से भाजपा के उत्तरप्रदेश इकाई में बल्ले-बल्ले का माहौल बन गया है. सर्वे में बताया गया है कि भाजपा उत्तरप्रदेश में तीन से पॉच गुना तक ज्यादा सीट पा सकती है. सर्वेक्षण के नतीजे सामने आने के बाद जहां भाजपा के नेता उत्साहित दिखाई दे रहे हैं वहीं समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के नेता इस पर बोलने को ही तैयार नही हैं.

उत्तरप्रदेश भाजपा के प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक कहते हैं, सर्वेक्षण से यह साफ हो गया है कि उप्र में भाजपा की सीटों में तीन से लेकर पांच गुना तक की वृद्घि हो सकती है. इसका मतलब है कि उप्र में भी मोदी का जादू बखूबी चलेगा. उन्होंने कहा कि मोदी के जादू की वजह से ही विरोधी पार्टियों के नेता आए दिन मोदी पर पलटवार करते रहते हैं. कहीं न कहीं मोदी का डर उन्हें सता रहा है.

भाजपा के प्रवक्ता ने कहा है कि सर्वेक्षण से साफ है कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी के खिलाफ माहौल है तथा लोग नरेन्द्र मोदी को पसंद कर रहें हैं. उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश के लोग अखिलेश यादव की सरकार के काम-काज से खुश नहीं हैं जिसका फायदा भाजपा को मिलने जा रहा है.

विजय बहादुर पाठक ने सवाल दागा कि उत्तरप्रदेश में पिछले दो वर्षों में समाजवादी पार्टी ने किया ही क्या है. हत्या, लूट, बलात्कार और दुष्कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, जिसकी वजह से लोगों के भीतर भय का वातावरण बना हुआ है.

उन्होंने कहा कि अपराध रोकने में नाकाम रही सरकार के मंत्री अब मीडिया को भी सीधे निशाने पर ले रहे हैं लेकिन जनता इन सभी मुद्दों का जवाब लोकसभा चुनाव में देगी जैसा कि सर्वेक्षण के नतीजों से दिखाई दे रहा है.

सर्वेक्षण के नतीजों के बारें में बोलने से बहुजन समाज पार्टी के सांसद जुगुल किशोर से पूछा गया कि क्या अगले आम चुनाव में पार्टी को भारी नुकसान हो सकता है, तो उन्होंने इसका जवाब देने से मना कर दिया. उन्होंने कहा, “इस मुद्दे पर पार्टी के बड़े नेता ही बता सकते हैं. मैं कुछ नहीं कह सकता.”

Tags: , , ,