नारायण साईं पुलिस की गिरफ्त में

Wednesday, December 4, 2013

A A

नारायण साईं

चंडीगढ़ | संवाददाता: पिछले दो महीने से फरार चल रहे बलात्कार के आरोपी नारायण साईं को हरियाणा के कुरुक्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है.

साईं को पुलिस ने हरियाणा-पंजाब बॉर्डर पर कुरुक्षेत्र के नजदीक स्थित पिपली से बुधवार तड़के चार अन्य सहयोगियों हनुमान, विष्णु, रमेश और सेविका भाविका के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के समय साईं ने अपनी पहचान छुपाने के लिए टीशर्ट, पैंट और जैकेट पहनी हुई थी और सिखों की जैसी पगड़ी भी पहन रखी थी.

पुलिस की रेड पड़ने के बाद साईं ने एक एसयूवी वाहन में बैठकर भागने की कोशिश भी की लेकिन पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर रखी थी जिससे उसके इरादे सफल नहो सके. गिरफ्तारी के बाद नारायण साईं और उसके चार सहयोगियों को दिल्ली लाया गया. अब उन्हें दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में पेश किया जाएगा

गौरतलब है कि यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार कथावाचक आसाराम के पुत्र नारायण साईं पर सूरत की दो बहनों ने गत 6 अक्टूबर को बलात्कार का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके बाद से नारायण साईं फरार चल रहा था.

साईं की तलाश में गुजरात पुलिस ने कई राज्यों में छापेमारी की लेकिन उसे निराशा ही हाथ लगी. लेकिन बुधवार को पुलिस को साईं के कुरुक्षेत्र के पिपली में होने के पुख्ता सूचना मिली जिसके बाद 60 से अधिक पुलिसकर्मियों ने उसके ठिकाने पर छापेमारी की.

Tags: , , ,