अधिकारी को मार पुलिस ने की खुदकुशी

Sunday, May 3, 2015

A A

गोली चली.

मुंबई | समाचार डेस्क: मुंबई के एक थाने के पुलिसकर्मी ने अपने अधिकारी तथा उनके अर्दली को गोली मार कर खुद खुदकुशी कर ली. उल्लेखनीय है कि दोनों के बीच ड्यूटी में गैर-हाजिरी को लेकर विवाद हो गया था. गोली खाने वाले पुलिस अधिकारी की एक दिन बाद मौत हो गई जबकि खुदकुशी करने वाले पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई. वकोला पुलिस थाने के प्रमुख को शनिवार रात उनके ही एक कनिष्ठ पुलिसकर्मी ने गोली मारकर घायल कर दिया. घायल पुलिसकर्मी की रविवार को मौत हो गई. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी. मुंबई के उपनगर सांताक्रूज पूर्व स्थित वकोला थाना के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक 53 वर्षीय विलास जोशी और उनके सहायक उप-निरीक्षक दिलीप शिरके के बीच ड्यूटी में गैरहाजिरी को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद दिलीप ने उग्र होकर अपने वरिष्ठ अधिकारी पर अपने सर्विस रिवॉल्वर से गोलियां चला दीं.

विलास को पीठ और पेट में तीन गोलियां लगीं.

इसके बाद शिरके ने विलास के अर्दली बाबासाहेब अहिर पर भी गोली चलाई, जो उसकी जांघ में लगी.

इससे पहले की थाने में मौजूद दूसरे पुलिसकर्मी हरकत में आते, शिरके ने खुद को भी गोली मार ली, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

पुलिस प्रवक्ता डीसीपी धनंजय कुलकर्णी ने तहा कि गंभीर रूप से घायल विलास को बांद्रा के लीलावती अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रविवार तड़के उनकी मौत हो गई.

घायल अर्दली का इलाज चल रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर है.

Tags: , ,