मोदी टेस्टेड, राहुल रिजेक्टेड नेता: रमन

Thursday, March 27, 2014

A A

रमन सिंह

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के घोषित प्रत्याशी नरेंद्र मोदी ‘टेस्टेड’ उम्मीदवार हैं. उनके पास भारत के सामाजिक-आर्थिक विकास के लिए एक ‘विजन’ है, जबकि कांग्रेस के राहुल गांधी जनता द्वारा ‘रिजेक्टेड’(खारिज) उम्मीदवार हैं.

एक साक्षात्कार देते हुए रमन सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी आज पूरे देश की जनता की आशाओं का केंद्र बन गए हैं, जिन्होंने मुख्यमंत्री के रूप में लगातार तीन कार्यकाल में गुजरात का नेतृत्व करते हुए वहां विकास का एक अच्छा मॉडल तैयार किया है.

उन्होंने कहा कि मोदी ‘टेस्टेड’ उम्मीदवार हैं. उनके पास भारत के सामाजिक-आर्थिक विकास के लिए एक विजन है, जबकि कांग्रेस के राहुल गांधी जनता द्वारा ‘रिजेक्टेड’ (खारिज) उम्मीदवार हैं. देश में होने जा रहे लोकसभा चुनाव में मोदी के नेतृत्व में भाजपा और एनडीए की सरकार बनेगी और विकास के एक नए युग की शुरुआत होगी.

सिंह ने दावा किया कि पिछली बार की तरह इस बार भी लोकसभा चुनाव में भाजपा छत्तीसगढ़ में शानदार प्रदर्शन करेगी. रमन सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि राज्य निर्माण के बाद छत्तीसगढ़ में आईआईएमए आईआईआईटी और अन्य कई राष्ट्रीय स्तर के शिक्षा केंद्र प्रारंभ हुए हैं. नया रायपुर में एक बड़ा नॉलेज पार्क भी विकसित कर रहे हैं.

Tags: , , , , ,