मोदी ही नंबर वन-शिवराज

Monday, June 3, 2013

A A

नरेंद्र मोदी-प्रधानमंत्री

भोपाल | संवाददाता : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि वे भाजपा के नंबर वन मुख्यमंत्री नहीं हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा है कि नंबर वन मुख्यमंत्री मोदी ही हैं. रमन सिंह को नंबर दो बताते हुए शिवराज ने खुद को तीसरे नंबर पर रखा है. उन्होंने कहा कि वह भाजपा के मुख्यमंत्रियों में मोदी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह मेरे से सीनियर हैं.

गौरतलब है कि लालकृष्ण आडवाणी ने शनिवार को ग्वालियर में एक कार्यक्रम में शिवराज सिंह को मोदी से बेहतर सीएम बता दिया था. उन्होंने कहा था कि मोदी ने तो पहले से स्वस्थ राज्य को उत्कृष्ट बनाया है, जबकि शिवराज ने बीमारू राज्य को विकास प्रदेश में बदल दिया. आडवाणी ने शिवराज को वाजपेयी जैसा नेता भी करार दिया था. आडवाणी के इस बयान के बाद पार्टी में हंगामा मच गया था कि शिवराज सिंह को मोदी के मुकाबले आगे करने की कोशिश हो रही है.

आडवाणी के इस बयान के बाद पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह भी सफाई की मुद्रा में आ गये. उन्होंने कहा कि भाजपा में किसी तरह का शीतयुद्ध नहीं चल रहा है और आज के दौर में मोदी सबसे लोकप्रिय नेता हैं. राजनाथ ने कहा कि आडवाणी जी के कहे का गलत मतलब निकाला गया.

Tags: , , , ,