गिरफ्तार ममता कुलकर्णी ड्रग तस्कर?

Thursday, November 13, 2014

A A

ममता कुलकर्णी

मोंबासा | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड में 90 के दशक में राज करने वाली ममता कुलकर्णी केन्या में ड्रग पैडलिंग के आरोप में गिरफ्तार कर ली गई है. ममता कुलकर्णी को गिरफ्तार करने से पहले ही उनके पति विकी गोस्वामी को भी केन्या के मोंबासा में गिरफ्तार किया जा चुका था. खबरों के अनुसार ममता कुलकर्णी के पति विकी गोस्वामी के को तीन कथित सहयोगियों को भी उन्हीं के साथ गिरफ्तार किया गया है. ममता कुलकर्णी के पति विकी गोस्वामी ने दुबई में ड्रग तस्करी के मामले में सजा काटी थी. विकी गोस्वामी से शादी करने के बाद ममता कुलकर्णी उनके साथ केन्या चली गई थी. जाहिर है कि विकी गोस्वामी ने वहां पर भी ड्रग तस्करी का काम किया अन्यथा क्या कारण है कि उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बालीवुड के 90 के दशक की हॉट हीरोईन ममता कुलकर्णी को केन्या के मोंबासा में ड्रग पैडलिंग के आरोप में गिरफ्तार करने से साफ हो गया कि उन्होंने विकी गोस्वामी की जीवन संगनी बन के खतरा मोल लिया था. ममता कुलकर्णई की गिरफ्तारी के बाद मोंबासा में पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

बालीवुड में ममता कुलकर्णी के बारे में अफवाह चली थी कि उन्होंने इस्लाम धर्म ग्रहण कर लिया था. खबर यह भी थी कि पिछले साल ममता कुलकर्णी साध्वी बन गई है. उसके बाद इतने दिनों की चुप्पी के बाद गुरुवार को खबर आई कि ममता कुलकर्णी को उनके पति के बाद पुलिस ने ड्रग तस्करी में संलग्न होने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: , , , , , , , , ,