चलती ट्रेन में रेप

Tuesday, September 22, 2015

A A

छेड़छाड़

जबलपुर | समाचार डेस्क: मध्य प्रदेश में एक युवती को काम दिलाने का लालच देकर एक व्यक्ति ने बिलासपुर ले जाते समय चलती ट्रेन में उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और फरार हो गया. पीड़ित युवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस के अनुसार, रायसेन जिले की मूल निवासी युवती होशंगाबाद में काम कर रही थी. उसे और अच्छी नौकरी दिलाने का लालच देकर एक व्यक्ति इंदौर से बिलासपुर जाने वाली ट्रेन से बिलासपुर ले जा रहा था. मगर उसने युवती के साथ विश्वासघात कर ट्रेन में ही उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला और फरार हो गया. पीड़ित युवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

जबलपुर के पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष ने कहा कि एक महिला ने मंगलवार को शिकायत की है कि उसके साथ ट्रेन में दुष्कर्म हुआ है. महिला यह बताने की स्थिति में नहीं है वह किस ट्रेन से जा रही थी. इतना ही नहीं, वह युवक को ठीक से पहचानती भी नहीं है.

उन्होंने बताया कि महिला थाना में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है, आरोपी की तलाश जारी है. युवती होशंगाबाद में जिस जगह काम करती थी, वहां उस युवक का तीन-चार दिन से आना-जाना था. उसके प्रलोभन पर वह उसके साथ ट्रेन में चढ़ गई और अपनी अस्मत गंवा बैठी.

Tags: , , , ,