अनूपपुर में हत्या कर शवों को जलाया

Sunday, April 3, 2016

A A

आग

अनूपपुर | समाचार डेस्क: मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में एक व्यक्ति ने संपत्ति विवाद में अपने छोटे भाई और उसकी पत्नी की हत्या कर शवों को ईंटभट्ठे में डालकर जला दिया. पुलिस ने आरोपी सहित उसकी पत्नी व बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. अनूपपुर के पुलिस अधीक्षक अनुराग शर्मा ने रविवार को आईएएनएस को बताया कि बेनीबारी थाना क्षेत्र के लमसरई गांव में रहने वाले अमरलाल महरा और उसके छोटे भाई रामनारायण के बीच संपत्ति के बंटवारे को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था. इसी के चलते मंगलवार की सुबह अमरलाल ने डंडों से हमला कर रामनारायण और उसकी पत्नी सुखवरिया बाई की हत्या कर दी.

शर्मा ने आगे बताया कि अमरलाल ने अगले दिन बुधवार की रात दोनों शवों को घर के पास ही स्थित ईंटभट्ठे में लकड़ियों के साथ डालकर आग लगा दी.

बाद में पुलिस को एक दंपति के लापता होने की जानकारी मिली. पुलिस ने संदेह के आधार पर अमरलाल से पूछताछ की. सख्ती से पूछताछ करने पर उसने सारा राज उजागर कर दिया. हत्या का साक्ष्य मिटाने में अमरलाल का उसकी पत्नी और बेटे ने भी साथ दिया था.

शर्मा ने बताया कि पुलिस ने ईंटभट्ठे से मृतकों के शरीर के कुछ अधजले अंग बरामद कर लिए और रविवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Tags: , , , ,