‘लाइब्रेरियन बेटा चुप करा देगा’: srk

Sunday, March 22, 2015

A A

शाहरूख खान-अबराम

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम पर टिप्पणी की है कि बड़ा होकर वह उन्हें बोलने नहीं देगा. वे जब भी बोलने की कोशिश करेंगे उनका लाइब्रेरियन बेटा उन्हें चुप करा देगा. इससे पहले शाहरुख ने अपने बेटे के किताबों से लगाव को देखते हुये आशा व्यक्त की है थी कि वह बड़ा होकर लाइब्रेरियन बनेगा. शाहरुख के समान ही फराह खान का बेटा भी किताबों में उलझा रहता है. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को लगता है कि उनके और उनकी फिल्मकार दोस्त फराह खान के बेटे क्रमश: अबराम और सिजार बड़े होकर लाइब्रेरियन बनेंगे. शाहरुख ने ट्विटर पर अबराम की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह हाथ में एक किताब थामे हुए है. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “पढ़ाई-लिखाई में ही सुबूत छिपा है.”

इसके जवाब में फराह ने अपने लाडले की एक फोटो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, “और यहां मेरा लाल है. दोस्त के रूप में हमेशा उसके साथ एक किताब होती है. कागज की महक और पेज उलटने के उस अहसास को कोई मात नहीं दे सकता.”

तस्वीर में सिजार को हाथ में किताब लिए मुस्कुराता देखकर शाहरुख ने ट्वीट में लिखा, “फराह खान मुझे लगता है कि हमारे बच्चे लाइब्रेरियन बन जाएंगे, जो अच्छी बात है, लेकिन हम जब कभी बोलने के लिए मुंह खोलने वे इशारा करके हमें चुप करा दिया करेंगे.”

इसके जवाब में फराह ने लिखा, “मनवांछित नौकरी.” फऱाह खान का एक बेटा सिज़ार और दो बेटियाँ दिवा और आन्या हैं. शाहरुख खान का बड़ा बेटा आर्यन तथा छोटा अबराम है. अबराम अभी करीब एक साल का है.

Tags: , , ,