मोदी ने केरल को आतंकवाद की नर्सरी बताया

Tuesday, April 8, 2014

A A

नरेंद्र मोदी-प्रधानमंत्री

कासरगोड़ | एजेंसी: नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस ने केरल के लिए कुछ नहीं किया है, जो कि अब ‘आतंकवाद की नर्सरी’ बन गई है.

कांग्रेस नीत संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) गठबंधन सरकार की आलोचना करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि पर्यटन केंद्र बनने की क्षमता के बावजूद यह राज्य आतंकवाद के बीच फंसा हुआ है.

मोदी ने यहां एक रैली में कहा, “पर्यटन का केंद्र अब आतंकवाद की नर्सरी बन गया है. केरल में पर्यटन केंद्र बनने की क्षमता है, लेकिन इसकी क्षमता निष्क्रिय हो गई है.”

गुजरात के मुख्यमंत्री ने कहा कि केरल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं और देश में महिलाओं के खिलाफ सबसे अधिक अपराध होने वाले शीर्ष 10 राज्यों में एक भी भाजपा शासित नहीं है.

मोदी ने कहा, “शीर्ष छह पर कांग्रेस का राज है और शेष चार में इसकी गठबंधन सरकार है. भाजपा शासित एक भी राज्य इस सूची में नहीं है.”

विदेशों में काम कर रहे राज्य के युवाओं की सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कुछ नहीं किया.

मोदी ने सवालिया लहजे में कहा, “उनके पासपोर्ट छीन लिए गए, उन्हें तनख्वाह नहीं दी गई और शोषण किया गया. क्या सरकार ने उनके लिए कुछ किया है?”

Tags: , , ,