कमल हासन बनेंगे तमिल ‘पीके’

Monday, February 9, 2015

A A

कमल हासन-अभिनेता

चेन्नई | एजेंसी: कमल हासन फिल्म ‘पीके’ के तमिल रीमेक में आमिर खान का किरदार करेंगे. जिस तरह से बालीवुड में आमिर खान को ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के रूप में जाना जाता है ठीक उसी तरह से तमिल फिल्मों में कमल हासन को कई तरह के किरदार करने के लिये जाना जाता है. इससे पहले भी जेमिनी फिल्म सर्किट राजकुमार हिरानी के दो फिल्मों का तमिल रीमेक बना चुकी है. सुपरस्टार कमल हासन हिंदी फिल्म ‘पीके’ की तमिल रीमेक में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं. फिल्मकार राजकुमार हिरानी की ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ की रीमेक ‘वसूल राजा एमबीबीएस’ और ‘थ्री ईडियट्स’ की रीमेक ‘ननबन’ बना चुकी फिल्म निर्माण कंपनी जेमिनी फिल्म सर्किट ‘पीके’ का रीमेक बनाने की तैयारी में है.

फिल्म निर्माण कंपनी के एक करीबी सूत्र ने कहा, “जेमिनी फिल्म सर्किट ने फिल्म के रीमेक के अधिकार खरीदे हैं और इसमें कमल हासन मुख्य भूमिका निभा सकते हैं. जेमिनी पहले भी हिरानी की दो फिल्मों के रीमेक बना चुकी है और ‘पीके’ से काफी प्रभावित है.”

एक सूत्र ने कहा, “कमल हासन अपनी पसंद का निर्देशक चुनेंगे, वह फिल्म का निर्देशन स्वयं भी कर सकते हैं.”

‘पीके’ का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है और सुपरस्टार आमिर खान ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म हिंदी फिल्म जगत में सुपरहिट रही थी.

हासन इस समय तमिल फिल्म ‘उत्तम विलेन’ और ‘पापनाशम’ में व्यस्त हैं.

Tags: , , ,