जेट एयरवेज़ दे रही सस्ते दामों में हवाई टिकटें

Saturday, August 3, 2013

A A

विमान सेवा

नई दिल्ली: निजी विमानन सेवा प्रदाता कंपनी जेट एयरवेज़ ने नए ग्राहकों को लुभाने के लिए सस्ती टिकटों मुहैया कराने के लिए एक नई योजना पेश की है. योजना के अनुसार कंपनी अगले 7 दिन में यानी कि 9 अगस्त तक 7 लाख टिकटें सस्ते दामों में बेचेगी. ये स्कीम घरेलू उड़ानों में कुछ चुनिंदा रूटों के लिए ही रखी गई है.

टिकट बुक कराने के इच्छुक लोग 9 अगस्त तक बुकिंग करा कर 10 अगस्त के बाद यात्रा कर पाएंगे. कंपनी के इस स्कीम के तहत 750 किलोमीटर से कम दूरी वाले रूट पर एकतरफा इकॉनामी किराया 1,777 रुपये, 750-1000 किलोमीटर के लिए 2777 रुपये तथा 1000 किलोमीटर से अधिक लंबे रूट के लिए 3777 रुपये होगा.

कंपनी के प्रवक्ता ने बताया है कि इस किराए में फ्यूल सरचार्ज भी शामिल है लेकिन अन्य कर यात्रियों से ही वसूले जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि इस योजना के तहत टिकट पर रिफंड नहीं होगा तथा तारीख में बदलाव भी 1200 रुपये प्रति सेक्टर फीस के साथ होगा.

माना जा रहा है कि कंपनी ने विमानन कंपनियों के हिसाब से ऑफ सीज़न को देखते हुए इस स्कीम को लॉंच किया है. वैसे कंपनी पहले भी ग्राहकों को लुभाने के लिए किस्तों में हवाई टिकट देने की योजना शुरु कर चुकी है.

Tags: ,