जदयू विधायक पर छेड़छानी का केस

Saturday, January 23, 2016

A A

सरफराज आलम-जदयू

पटना | समाचार डेस्क: डिब्रूगढ़-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में एक दंपति के साथ दछेड़खानी के आरोप में फंसे जदयू के विधायक सरफराज आलम की मुश्किलें अब बढ़ गई हैं. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और सरकार में शामिल राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को इसके स्पष्ट संकेत दिए हैं. पटना में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए लालू प्रसाद ने कहा, “मां-बहन के साथ छेड़छाड़ करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा. जदयू की ओर से ऐसे विधायकों पर कारवाई की जाएगी.”

इधर, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सिंह ने पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा कि सरफराज के मामले में पार्टी द्वारा जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि पार्टी के लोग सीसीटीवी फुटेज देखेंगे और अगर विधायक दोषी पाए गए तो कारवाई तय है.

उल्लेखनीय है कि डिब्रूगढ़-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में बिहार के जोकीहाट से विधायक सरफराज पर कटिहार से पटना आने के क्रम में शनिवार की रात ट्रेन में यात्रा कर रहे इंद्रपाल सिंह बेदी और उनकी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार करने, छेड़छाड़ करने और धक्कामुक्की करने का आरोप लगाया गया है. इस मामले की प्राथमिकी पटना रेल थाने में दर्ज कराई गई है.

विधायक ने हालांकि इन आरोपों को नकारते हुए कहा है कि वे उस दिन ट्रेन से यात्रा ही नहीं कर रहे थे.

इधर, पुलिस सूत्रों के अनुसार, कटिहार और पटना रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज से स्पष्ट है कि विधायक कटिहार और पटना प्लेटफॉर्म पर थे.

गौरतलब है कि बिहार में विपक्षी दल इस मामले को लेकर लगातार सत्ताधारी दलों पर हमला बोल रही है.

Tags: , , , ,