अच्छी स्क्रिप्ट मिले तो बॉलीवुड से जुडेंगे जैकी चैन

Wednesday, June 19, 2013

A A

Jackie Chan

नई दिल्ली: अभिनेता जैकी चैन का कहना है कि अगर उन्हें कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो वे जरूर भारतीय फिल्म में काम करना चाहेंगे. चीनी फिल्म फेस्टीवल में शिरकत करने राजधानी दिल्ली पहुँचे जैकी चैन ने कहा कि वे काफी समय से इंतजार कर रहे हैं कि कोई भारतीय निर्देशक उन्हें रोल दे लेकिन उसकी स्क्रिप्ट जोरदार होनी चाहिए. जैकी ने बताया कि उन्हें भारतीय फिल्मों का नाच-गाना पसंद है.

यह पूछे जाने पर क्या वे भी अपने रोल में नाच गाना करना पसंद करेंगे, जैकी ने हंसमुख अंदाज़ में कहा कि वे नाच तो नहीं सकते लेकिन गाना जरूर गा सकते हैं. इसके बाद चैन ने लोगों को अपनी गायन प्रतिभा का सबूत एक पूरा गाना गाकर दिया.

भारतीय फिल्मों के बारे में बोलते हुए जैकी ने कहा कि भारतीय फिल्में अच्छी होती हैं लेकिन दुर्भाग्यवश उनका प्रमोशन अच्छे से नहीं होता है इसीलिए बाहरी दुनिया इनके बारे में जान नहीं पाती है. जैकी ने यह भी कहा कि वे चाहते हैं कि भारत-चीन के कहानीकार, निर्देशक मिलकर एक फिल्म बनाएं जिसमें दोनों देशों की फिल्म शैलियों का समन्वय हो.

चीनी फिल्मों के बारे में बोलते हुए चैन ने कहा कि चीनी फिल्मों ने अपनी गुणवत्ता बढाई और वैश्विक पहुँच वाली हुईं इसीलिए अब हॉलीवुड भी चीनी बाज़ार को ध्यान में रखकर फिल्में बनाता है. उनके अनुसार भारत के भी बड़े फिल्म बाज़ार बनने से उसे भी ऐसी तरजीह मिलने लगेगी.

Tags: , , , , ,