संगीतकार इस्माइल का बेटा जमानत पर रिहा

Wednesday, February 4, 2015

A A

इस्माइल दरबार-जायद

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जायद को साथियों सहित को गिरफ्तार करने के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया. इस्माइल दरबार के बेटे जायद पर आरोप है कि उसने अपने पिता के साथ लेनदेन को लेकर विवाद खड़ा करने वाले एक सहायक निर्देशक की गुस्से में पिटाई कर दी थी. बताया जा रहा है कि इस लड़ाई में इस्माइल दरबार के बेटे जायद को भी चोटें आई थी. संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जायद को मुंबई में अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया और फिर जमानत पर रिहा कर दिया. रुपये के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक सहायक निर्देशक पर कथित रूप से हमला करने के लिए जायद को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन इसी दिन उन्हें जमानत भी मिल गई.

जायद और उनके दोस्त निशांत सिंह एवं मोहसिन खान को सहायक निर्देशक प्रशिमित चौधरी की शिकायत पर अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “इस्माइल दरबार के बेटे और उनके दो दोस्तों को मंगलवार गिरफ्तार किया गया था, लेकिन यह जमानती अपराध था. इसलिए तीनों को कल शाम जमानत पर रिहा कर दिया गया.”

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रशिक्षित फिल्मकार सुभाष घई के फिल्म संस्थान व्हीसलिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट के पूर्व छात्र हैं. सोमवार रात दरबार, उनके बेटे जायद और उसके दो दोस्तों से रुपये के कुछ लेनदेन को लेकर मिले थे, जहां किसी बात पर उनका विवाद हो गया और जायद तथा उसके दोस्तों ने उनकी हॉकी स्टिक से पिटाई कर दी.