इराक के ब्लास्ट में 22 की मौत

Tuesday, October 8, 2013

A A

आग

बगदाद | एजेंसी: इराक की राजधानी बगदाद में सोमवार को हुए श्रृंखलाबद्ध बम विस्फोटों में मरने वालों की संख्या 22 हो गई है. इस ब्लास्ट में 73 घायल हो गए हैं. समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया कि बगदाद के हुसेनिया इलाके में सोमवार शाम सड़क किनारे लगाकर रखे एक बम की चपेट में आने से पांच व्यक्तियों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए.

सूत्र ने बताया कि बगदाद के जफरानिया इलाके में कार बम विस्फोट में चार व्यक्तियों की मौत हो गई और 12 अन्य व्यक्ति घायल हो गए. इसके साथ ही डोरा जिले में कार बम विस्फोट में चार व्यक्तियों की मौत हो गई और सात अन्य व्यक्ति घायल हो गए.

पुलिस सूत्र के मुताबिक बगदाद के पास स्थित आलम में सड़क पर खड़ी एक कार में विस्फोट हो जाने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि 11 व्यक्ति घायल हो गए. कैंप सारा इलाके में सड़क किनारे लगाकर रखे गए एक अन्य बम की चपेट में आने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए हैं.

मध्य बगदाद के तायरान चौक पर हुए एक कार बम विस्फोट में दो व्यक्तियों के मरने और 10 के घायल होने की खबर है. सूत्र ने बताया कि अल-ऑबीदी इलाके में हुए एक कार बम विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए.

Tags: , , , ,