घोषणापत्र पर अमल शुरु

Thursday, December 12, 2013

A A

रमन सिंह छत्तीसगढ़

रायपुर | संवाददाता:मुख्यमंत्री रमन सिंह ने गुरुवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यसचिव सुनील कुमार को एक औपचारिक समारोह में भाजपा का घोषणापत्र सौंपा. इस समारोह का आयोजन पत्रकार वार्ता के दौरान किया गया.

संवाददाताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि कहा कि अधिक मतदान को सत्ता विरोधी मानने के दिन लद गयें हैं. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के मतगणना के परिणाम यहीं इंगित करता है. उन्होंने छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत का श्रेय जनता को दिया तथा कहा कि लोकसभा चुनाव में भी हम छत्तीसगढ़ के सभी 11 लोकसभाओं से जीतेंगें.

रमन सिंह ने कहा कि यह घोषणापत्र मुख्य सचिव को इसलिये सौंपा गया है कि घोषणापत्र में किये गये वादों पर आज से ही अमल शुरु हो. उनहोंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने विकास योजनाओं को प्राथमिकता दी है.

रमन सिंह ने आगे कहा कि धान के समर्थन मूल्य को बढ़ाने के लिये मैंने प्रधानमंत्री को आज ही पत्र लिखा है. मुख्यमंत्री चाहते हैं कि किसानो के प्रश्नों को प्रथमिकता के तौर पर लिया जाये जिसकी शुरुआत कर दी गई है. रमन सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांगेस से ज्यादा राहुल गांधी की हार हुई है.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने जनता को भरोसा दिलाया कि चुनाव के समय किये गये वादों को पूरा किया जायेगा. रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ का इस बार का चुनाव दिलचस्प रहा है जिसमें क्रिकेट के 20-20 मैच के समान अंत तक लोगों की उत्सुकता बनी रही.

Tags: , , ,