मुझे अक्षरा पर गर्व: श्रुति हासन

Tuesday, September 29, 2015

A A

श्रुति हसन- अभिनेत्री

बेंगलुरू | मनोरंजन डेस्क: श्रुति हासन को अपनी छोटी बहन अक्षरा हासन पर गर्व है. अभिनेत्री श्रुति हासन का कहना है कि वह अपनी छोटी बहन अक्षरा को लेकर रक्षात्मक हैं. अक्षरा ने फिल्म ‘शमिताभ’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी.

श्रुति इस सप्ताह की शुरुआत में यहां गैप स्टोर के शुभारंभ के लिए आईं. उन्होंने कहा, “मैं अक्षरा को लेकर रक्षात्मक हूं और मुझे उसकी उपलब्धियों पर गर्व है. मैं उसे अधिक करते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकती, जिससे हम सभी को उस पर गर्व हो.”

दिग्गज अभिनेता कमल हासन और सारिका की बेटियां श्रुति और अक्षरा दोनों प्रतिभा की धनी है. एक ओर जहां श्रुति गायक-संगीतकार भी हैं. वहीं अक्षरा आर. बाल्की की फिल्म में आने से पहले एक सहायक निर्देशक के रूप में कैमरे के पीछे भी सक्रिय रहीं.

श्रुति ने हिंदी, तमिल और तेलुगू फिल्मों का निर्देशन किया. उनका कहना है कि उन्होंने पहले कभी अभिनय के बारे में नहीं सोचा.

उन्होंने साझा किया, “मैं बॉलीवुड में अभिनय की योजना कभी नहीं बनाई क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं हिस्सा बन सकती हूं. मैं हमेशा संगीत चाहती थी. मैं विशेष रूप से इसकी रचना के लिए भावुक हूं.”

Tags: , , ,