योगा और पूजा जरूर करती हूं: हेमा

Monday, September 1, 2014

A A

हेमा मालिनी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: कभी फिल्मी दुनिया में ‘बसंती’ तथा ‘ड्रीम गर्ल’ के रूप में ख्यात प्राप्त हेमा मालिनी अपनी राजनीतिक व्यस्तता के बीच में भी अपने लिये समय निकाल लेती है. रोज सुबह उठकर हेमा योगा तथा पूजा जरूर करती हैं. फिल्मी दुनिया से राजनीति में आई हेमा मालिनी कहती हैं कि एक अभिनेत्री, गृहणी और मथुरा की सांसद होने की जिम्मेदारियों के बीच उन्हें अपने लिए मुश्किल से समय मिलता है. 65 वर्षीया हेमा ने सोमवार सुबह माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर पर बताया कि उनकी दैनिक दिनचर्या कितनी व्यस्त रहती है.

उन्होंने ट्वीट में लिखा, “सुप्रभात! पिछले दो दिनों से कई चीजों से मुखातिब होने की वजह से व्यस्त हूं. जब कोई दूर हो तो सब फैल जाता है. मुझे चुनना होगा और चीजों को प्राथमिकता देनी होगी. मेरी जिंदगी के विविध पहलू हैं और सभी समान रूप से महत्वपूर्ण हैं. मैं एक कलाकार के रूप में सक्रिय हूं. सांसद होने के नाते मेरे दायित्व हैं और मुझे मेरा घर भी देखना है.”

‘ड्रीम गर्ल’ ने लिखा, “मुझे खुद के लिए मुश्किल से समय मिलता है. मेरा सुबह का समय व्यायाम, योगा और पूजा के लिए है. बाकी का दिन विभिन्न गतिविधियों में बंटा हुआ है.”

Tags: , , , , , ,