व्यापक मतदान जागरूकता का परिचय: महंत

Wednesday, November 20, 2013

A A

चरण दास महंत

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चरणदास महंत ने राज्य के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए मंगलवार को कहा कि प्रदेश में पहले चरण के बाद दूसरे चरण में भी व्यापक मतदान से प्रदेश की जनता ने जागरूकता का परिचय दिया है. उन्होंने कहा कि बड़े पैमाने पर हुआ मतदान इस बात का द्योतक है कि जनता ने भाजपा सरकार के कुशासन के खिलाफ मतदान किया है.

महंत ने कहा कि प्रदेश की जागरूक जनता ने भाजपा के भ्रष्टाचारी शासन का अंत मतदान मशीनों में बंद कर दिया है. आज का दिन छत्तीसगढ़ के इतिहास का स्वार्णिम दिन साबित होने वाला है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अब छत्तीसगढ़ से वादा खिलाफी, महिला अत्याचार, धोखाधड़ी और कुशासन के दौर का युग समाप्त हो चुका है. जनता ने अपनी लोकप्रिय सरकार का मार्ग आज मतदान मशीनों में प्रशस्त कर दिया. मतदान केन्द्रों पर जनता के रुझान से यह साफ हो गया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. आठ दिसंबर को मतगणना के बाद छत्तीसगढ़ के हितों के कुठाराघातियों का अहंकार टूटेगा.

उन्होंने कहा, “अपने खिलाफ फैले जनाक्रोश को भांप कर सत्ता के दंभ में डूबे भाजपाइयों ने अनेक स्थानों पर मतदान प्रक्रिया को प्रभावित करने, लोगों में भय फैलाने का भरसक प्रयास किया, इन सब के बावजूद प्रदेश के जागरूक मतदाताओं ने बड़े पैमाने पर मतदान कर लोकतंत्र के विरोधियों को करारा जवाब दिया है.”

Tags: , , ,