कलारचना

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की अर्द्धनग्न तस्वीर!

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आने वाली फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की रेहा चक्रवर्ती ने अर्द्धनग्न तस्वीरें पोस्ट की हैं. ‘मेरे डैड की मारुति’ फिल्म की नायिका रेहा चक्रवर्ती इन दिनों ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग कर रही है. इस बीच उसने इंस्टाग्राम पर अपनी उत्तेजक तथा अर्द्धनग्न तस्वीरें पोस्ट की है. जाहिर है कि बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिये सोशल मीडिया का गलत ढ़ंग से उपयोग किया जा रहा है.

रेहा ही क्यों, पूनम पांडे से लेकर सोफिया हयात तक सोशल मीडिया में अपनी बेहद आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अभी हाल ही में राखी सावंत ने भी ऐसी तस्वीरें पोस्ट की थी जिस पर कईयों ने ‘रंडी’ जैसे कमेंट किये थे. इनमें से कोई भी बॉलीवुड में अपने पैर नहीं जमा पाई हैं.

लेकिन कभी पोर्न स्टार रही सनी लियोन ने बॉलीवुड में इनसे बेहतर पहचान बनाई है. बेशक, सनी लियोनी पोर्न की दुनिया से वापस आई है परन्तु उसने कभी भी इसे छुपाया नहीं है. हां, इतना जरूर है कि वह सोशल मीडिया में अपनी संतुलित तस्वीरें ही पोस्ट करती हैं, ‘पेटा’ के लिये प्रचार करती हैं. हाल ही में सनी लियोनी द्वारा ‘लैला मैं लैला’ गाना सोशल मीडिया पर काफी हिट रहा है.

दोनों उदाहरणों से जाहिर है कि बॉलीवुड में टिके रहने के लिये अभिनय की जरूरत पड़ती है, ब्रालेस तस्वीर की नहीं. हां, सोशल मीडिया में इस तरह की तस्वीरें पोस्ट करके सनसनी तो जरूर फैलाई जा सकती है परन्तु इससे बॉलीवुड में ब्रेक मिलने की संभावना कम ही रहती है.

बहरहाल, रेहा चक्रवर्ती की हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरें देखिये, जिसे अकेले में ही देखा जा सकता है.

error: Content is protected !!