दिल्ली में फिर गैंगरेप और दरिंदगी

Wednesday, July 9, 2014

A A

गैंगरेप

नई दिल्ली | संवाददाता: दिल्ली-एनसीआर में एक महिला के साथ पूर्व ब्वायफ्रेंड ने पहले अपने साथियों के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद महिला के गुप्तांग में कोल्डड्रिंक की बोतल घुसेड़ दी. बाद में डाक्टरों ने कोल्डड्रिंक का ढक्कन महिला के शरीर से बाहर निकाला.

शर्मशार करने वाली इस घटना का सबसे दुखद पहलू ये है कि इस मामले में महिला ने पहले भी पुलिस से शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. अब इस दरिंदगी से भरी घटना के सामने आने के बाद पुलिस तरह तरह के बहाने बना रही है.

महिला के साथ दरिंदगी की यह घटना वसुंधरा इलाके की है. महिला के ही जान पहचान वाले लड़के ने पहले महिला का अपहरण किया और उसके बाद साथियों के साथ महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान महिला के शरीर में कोल्डड्रिंक की बोतल भी घुसा दी. गैंगरेप करने वालों का मन इससे भी नहीं भरा तो उन्होंने महिला के शरीर को जगह-जगह से सिगरेट से भी जला दिया. महिला इससे बेहोश हो घई. इसके बाद इन दरिंदों ने महिला के हाथ-पैर बांध कर उसे सेक्टर 62 में फेंक दिया.

एक राहगीर ने महिला को देखा तो सबसे पहले उसके शरीर से बोतल निकाली और फिर महिला को आज़ाद किया. इसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया.

पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपी लड़के ने कई लड़कियों के एमएमएस बना रखे हैं औऱ उसी के सहारे वह उन्हें ब्लैकमेल करता था. आरोपी अखिल नामक युवक के खिलाफ कोर्ट में मामला भी चल रहा है. जिसमें झूठी गवाही देने के लिये अखिल ने पीड़ितो को धमकाया था.

इस बीच 7 मई को पीड़िता का अपहरण करके उसके साथ अखिल और उसके दोस्तों ने गैंगरेप किया. इस मामले की शिकायत महिला ने पुलिस में भी की लेकिन पुलिस जाने किस प्रलोभन या दबाव में पूरे मामले में चुप्पी साध गई. इसके बाद महिला के साथ कल फिर यह भयानक दरिंदगी की घटना हुई.

इस घटना के बाद पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी अखिल को गिरफ्तार कर लिया है और उसके दूसरे साथियों की तलाश कर रही है. महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है.

Tags: , , , , , , ,