ओबामा की ‘दिलवाली दुल्हानिया’ अभी नहीं जायेगी

Saturday, February 21, 2015

A A

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की ‘दिलवाले दुल्हानिया ले जाएंगे’ अभी मुंबई के मराठा मंदिर से नहीं जायेगी. इस बात के आसार हैं कि फिल्म ‘दिलवाले दुल्हानिया ले जाएंगे’ और सात या आठ सप्ताह तक मराठा मंदिर में प्रदर्शित होगी. उल्लेखनीय है कि अफने हाल के भारत यात्रा के समय बराक ओबामा ने फिल्म ‘दिलवाले दुल्हानिया ले जाएंगे’ का डॉयलाग ‘सेनोरिटा, बड़े बड़े देशों..आप मेरे कहने का मतलब जानते हैं’ दोहराया था. जाहिर है कि मुंबई के माराठा मंदिर के समान ही इस फिल्म ‘दिलवाले दुल्हानिया ले जाएंगे’ के चाहने वाले अमरीका में भी हैं. खबर है कि फिल्म ‘दिलवाले दुल्हानिया ले जाएंगे’ मुंबई के मराठा मंदिर में कम से कम एक सप्ताह चलेगी. मराठा मंदिर प्रबंधन और यश राज फिल्म्स के बीच बुधवार को होने वाली एक बैठक के बाद फिल्म का प्रदर्शन सात या आठ सप्ताह के लिए और बढ़ाया सकता है.

अभिनेता शाहरुख खान और काजोल अभिनीत 1995 में आई ‘डीडीएलजे’ का प्रदर्शन मराठा मंदिर में बुधवार तक जारी रहेगा. पहले खबरें आई थीं कि फिल्म का प्रदर्शन गुरुवार को बंद हो जाएगा, लेकिन जनता की मांग के कारण प्रदर्शन फिलहाल जारी है.

मराठा मंदिर के प्रबंध निदेशक मनोज देसाई ने आईएएनएस को बताया, “फिल्म के प्रदर्शन का समय एक सप्ताह के लिए बढ़ाया गया है. बुधवार को यश राज फिल्म्स के साथ हमारी एक बैठक है, जिसके बाद प्रदर्शन सात या आठ सप्ताह तक के लिए बढ़ाया जा सकता है.”

प्रदर्शन बंद होने की खबरों के कारण शुक्रवार को दर्शकों की संख्य कम रही, लेकिन देसाई का कहना है कि शनिवार के शो में दर्शकों की संख्या बढ़ेगी.

फिल्म का शो पहले सुबह 9.15 बजे से होता था, जिसका समय अब बदलकर पूर्वाह्न् 11.30 बजे कर दिया गया है.

Tags: , ,