‘आप’ के खिलाफ फर्जी स्टिंग: केजरीवाल

Thursday, January 29, 2015

A A

अरविंद केजरीवाल-सीएम

नई दिल्ली | एजेंसी: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के मतदान के पहले फर्जी स्टिंग आपरेशन के प्रति लोगों को आगाह किया है. उन्होंने 2013 के चुनावों का हवाला देते हुए कहा है कि इसे फिर से दोहराया जाने वाला है. अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि इसके लिये एक वरिष्ठ नेका को जिम्मेदारी दी गई है. आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि विपक्षी पार्टियां उनकी पार्टी को बदनाम करने के लिए आखिरी प्रयास के तौर पर मीडिया में झूठी कहानियां गढ़ेंगी. उन्होंने लोगों से अपील की कि सात फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ऐसी किसी भी झूठी कहानी पर भरोसा न करें.

पूर्व मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से यहां कहा, “हमें जानकारी मिली है कि विपक्षी पार्टियां आने वाले कुछ दिनों में आम आदमी पार्टी के कुछ उम्मीदवारों के खिलाफ झूठे आरोप गढ़ेंगी.”

उन्होंने 2013 के चुनाव प्रचार के दौरान आप के छह उम्मीदवारों के खिलाफ किए गए स्टिंग ऑपरेशन का हवाला देते हुए यह बात कही. उन्होंने कहा कि बाद में वह स्टिंग फर्जी निकला था.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को लोगों से मिल रहे समर्थन और टेलीविजन चैनलों के सर्वे से साफ है कि दिल्ली में आप सबसे पसंदीदा पार्टी है और उसी की सरकार बनने वाली है. इससे विपक्षी पार्टियां हतोत्साहित हो गई हैं.

केजरीवाल ने कहा, “एक वरिष्ठ नेता को अखबारों और समाचार चैनलों में मनगढंत खबरें फैलाने के लिए जाना जाता है. उन्हें यही काम दिया गया है. वह कुछ मनगढ़ंत खबरें गढ़ेंगे. मैं दिल्ली के लोगों से अपील करूंगा कि वे इन खबरों पर भरोसा न करें. आप की छवि धूमिल करने के लिए यह उनका आखिरी प्रयास होगा.”

केजरीवाल ने कहा कि अगर विपक्षी पार्टियों के पास कोई सबूत हैं तो आप के नेताओं के खिलाफ सीबीआई जांच का आदेश देना चाहिए.

Tags: , , ,