‘एवेंजर्स’ से ‘मिस्टर एक्स’ की तुलना नहीं: इमरान

Thursday, April 9, 2015

A A

'मिस्टर एक्स'- इमरान हाशमी

मंबई | मनोरंजन डेस्क: इमरान हाशमी का कहना है कि हॉलीवुड की फिल्मों के साथ बॉलीवुड की फिल्मों की तुलना करना ठीक नहीं है. विशेषकर ‘एवेंजर्स’ से ‘मिस्टर एक्स’ की तुलना करना क्योंकि दोनों की सांस्कृतिक पृष्ठभूमि अलगा है. इसके बाद भी इमरान का दावा है कि ‘एवेंजर्स’ से ‘मिस्टर एक्स’ मुकाबला करने में सक्षम है. बॉलीवुड अभिनेता इमरान कतई नहीं चाहते कि उनकी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ की तुलना हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्म ‘द एवेंजर्स’ से की जाए. इमरान का दावा है कि ‘मिस्टर एक्स’ फिल्म का फलसफा और भावनात्मक आधार इतना जबर्दस्त है कि यह ‘द एवेंजर्स’ का भी मुकाबला कर सकती है.

बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ इमरान ने सोमवार को फिल्म के प्रचार के दौरान कहा, “मेरे ख्याल से उनकी पटकथाओं में कृष्ण और अर्जुन की कहानियां नहीं हैं. ‘मिस्टर एक्स’ की कहानी हमारी संस्कृति में रची-बसी हुई है.”

उन्होंने कहा, “मैं ‘मिस्टर एक्स’ की ‘एवेंजर्स’ जैसी सुपरहीरो फिल्मों के साथ तुलना नहीं करना चाहूंगा. मेरे ख्याल से यह फिल्म अपनी कहानी, भावनात्मक आधार और फलसफे की बदौलत ‘एवेंजर्स’ से भी टक्कर ले सकती है.”

विशेष फिल्म्स निर्मित और विक्रम भट्ट निर्देशित इस फिल्म में इमरान एक अदृश्य युवक की भूमिका में हैं, जो अपने साथ बुरा करने वालों से बदला लेता है.

फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

Mr X official trailer

Tags: , , ,