ट्रेजिडी किंग और 11-12-13

Thursday, December 12, 2013

A A

दिलीप कुमार

मुंबई | समाचार डेस्क:ट्रेजिडी किंग के नाम से मशहूर रहें दिलीप कुमार का 91 जन्मदिन भी ट्रेजिडी तारीख 11-12-13 को संपन्न हुआ. पूरी दुनिया में 11-12-13 तारीख को लेकर कई प्रकार से कयास लगाये जा रहे थे. कुछ इसे अत्यंत शुभ बता रहे थे वहीं कई ऐसे लोग भी शामिल थे जो इसे महज एक तारीख के रूप में देख रहें थे. बहरहाल इसी दिन दिलीप कुमार का 91वां जन्मदिन मनाया गया जिसे भी लोग एक च्रेजिडी से कम नही मान रहें हैं.

अभिनेता दिलीप कुमार के 91वें जन्मदिन के जश्न में धर्मेद्र और आशा पारेख सरीखी हस्तियों ने शिरकत की. उनका परिवार और उनके डॉक्टर भी जश्न का हिस्सा बने. इस दिग्गज अभिनेता ने बुधवार को अपना 91वां जन्मदिन मनाया.

हाल में दिलीप कुमार के साथ कभी भी काम करने का अवसर न मिलने का खेद जताने वालीं अभिनेत्री आशा पारेख ने कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो के जन्मदिन के मौके पर अच्छा समय बिताया.

एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि इस जश्न में लेखक सलीम खान और हेलेन भी उपस्थित थीं. वहीं, युवा अभिनेत्रियों में रानी मुखर्जी मौजूद थीं.

‘देवदास’, ‘मधुमति’ और ‘मुगल-ए-आजम’ सरीखी फिल्मों के लिए विख्यात दिलीप कुमार की देखरेख में पिछले दिनों 30 से 40 डॉक्टरों की एक टीम लगी हुई थी.

Tags: , , ,