दिग्विजय ने न्यूज़ एंकर से संबंध स्वीकारा

Wednesday, April 30, 2014

A A

दिग्विजय सिंह

नई दिल्ली | एजेंसी: देश में चल रही चुनावी बयार के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि उनका टीवी एंकर अमृता सिंह के साथ संबंध है.

सोशल मीडिया पर दोनों ने ही इस संबंध को स्वीकार करते हुए अपनी संभावित शादी का संकेत दिया है. मध्य प्रदेश के अब तक के अंतिम कांग्रेसी मुख्यमंत्री रह चुके दिग्विजय (67) ने दो ट्वीट पोस्ट किया है. उन्होंने राज्यसभा टीवी की एंकर के साथ अपने रिश्ते को जाहिर किया है.

उन्होंने कहा है, “मुझे अमृता राय के साथ रिश्ते को जाहिर करने में कोई हिचकिचाहट नहीं हो रही है. अमृता और उसके पति ने आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दायर कर दी है.”

उन्होंने कहा है, “तलाक पर जैसे ही फैसला हो जाता है तो हम अपने रिश्ते को औपचारिकता दे देंगे. लेकिन मैं अपनी निजी जिंदगी में किसी तरह की दखल की भी निंदा करता हूं.”

राय ने भी अलग से अपने पोस्ट में कहा है, “मैं अपने पति से अलग हो चुकी हूं और हमने आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दायर की है. इसके बाद मैं दिग्विजय सिंह के साथ शादी का फैसला लूंगी.”

इसके जवाब में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट आए हैं जिसमें ज्यादातर व्यंग्य से भरे हैं. दिग्विजय की पत्नी का कैंसर से जूझने के बाद पिछले वर्ष निधन हो गया. इंटरनेट पर इस जोड़े की तस्वीरों की भरमार हो चुकी है.

Tags: ,