धनोरा आश्रम की अधीक्षिका गिरफ्तार

Sunday, March 9, 2014

A A

बलात्कार

नारायणपुर | संवाददाता: धनोरा के कन्या छात्रावास में नाबालिग छात्राओं से अश्लील हरकतों के मामले में अधीक्षिका को गिरफ्तार किया गया है. गौरतलब है कि इस मामले में अधीक्षिका का पति विनोद नाग आरोपी है और अधीक्षिका अनिता नाग पर भी शिकायत को गंभीरता से नहीं लेने का आरोप है.

उल्लेखनीय है कि नारायणपुर जिले के ग्राम धनोरा में ठक्कर बाबा माता रुक्मणि कन्या छात्रावास में दो नाबालिग छात्राओं ने अधीक्षिका नीतू नाग को शिकायत की थी कि उनके पति विनोद नाग जो कि छात्रावास में ही रहते हैं वो राज में उनके साथ अश्लील हरकते करते हैं, लेकिन अधीक्षिका ने इस शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया था.

इसके बाद जब यह मामला जब प्रकाश में आया तो हड़कंप मच गया. पहले तो अधीक्षिका और पुलिस प्रशासन ने मामला दबाने का प्रयास किया लेकिन बाद में जांच में इस तरह की .ाटना का होना पाया गया है.

धनोरा थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस ने पीडि़त छात्राओं का बयान दर्ज कर लिया है. मेडिकल रिपोर्ट में छात्राओं के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि नहीं हुई है.

यह मामला पुलिस में जाने के बाद अधीक्षिका का पति विनोद नाग फरार है. धनोरा पुलिस ने उसके घर में दबिश दी है, लेकिन वह नहीं मिला. वहीं रविवार को पुलिस ने आश्रम अधीक्षिका को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ चल रही है.

Tags: , ,