विकास के लिये कांग्रेस मुक्त देश: शाह

Friday, December 12, 2014

A A

अमित शाह-भाजपा अध्यक्ष

नई दिल्ली | एजेंसी: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विकास के लिये कांग्रेस मुक्त भारत की वकालत की है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि देश जल्द ही कांग्रेस मुक्त होगा, क्योंकि लोग विकास चाहते हैं और इसलिए वह भाजपा को वोट दे रहे हैं. ‘एजेंडा आजतक-2014′ कार्यक्रम में शाह ने कहा, “कांग्रेस पार्टी धीरे-धीरे डूब रही है, क्योंकि हालिया विधानसभा चुनावों में पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा है.”

शाह ने कहा, “वर्ष 2014 के आम चुनाव में भारत के लोगों ने भाजपा को स्पष्ट बहुमत दिया. देश की 15 प्रशासनिक इकाइयों में कांग्रेस का नेतृत्व नहीं है और न ही संसद में विपक्ष का नेता कांग्रेस का है.”

उन्होंने आगे कहा, “जहां भी चुनाव हो रहे हैं, लोग भाजपा का समर्थन कर रहे हैं और मोदी जी के विकास कार्य के कारण वर्ष 2019 तक कांग्रेस बुरी तरह हारती रहेगी.”

शाह ने कहा, “वह दिन दूर नहीं है जब हम कांग्रेस मुक्त देश का लक्ष्य प्राप्त करेंगे.” उल्लेखनीय है कि अमित शाह के भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी को हरियाणा तथा महाराष्ट्र विधानसभा के चुनावों में सफलता मिली तथा दोनों ही राज्यों में भाजपा की सरकार है.

Tags: , , , , , , ,