पहनावा व्यक्तित्व का दर्शन: आलिया

Saturday, April 18, 2015

A A

आलिया भट्ट

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड की ‘लिपलॉक क्वीन’ आलिया ने पहनावे को व्यक्तित्व का दर्शन कहते हुये इसके लिये सुझाव दिये हैं. आलिया ने हैंडबैग से लेकर कपड़ों तक का सुझाव देते हुये कहा हैंडबैग लुक को संपूर्णता प्रदान करता है. आलिया ने यह सुझाव महिलाओं के लिये दिये हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का मानना है कि व्यक्ति का पहनावा उसके व्यक्तित्व को दर्शाता है. उन्होंने लोगों को पूरा पहनावा सुझाया, साथ ही यह कहा कि आप जो हैंडबैग लेकर चलती हैं उसका भी ख्याल रखें. आलिया ने यह बात महिलाओं के फैशन के सामान बानाने वाली कंपनी कैपरेसी के स्प्रिंग समर 2015 लाइन को लांच करते समय कही.

आलिया ने कहा, “मुझे लगता है कि आप परिधानों से बहुत कुछ कह सकती हैं और बेहतरीन एक्सेसरी जैसे कि अच्छा हैंडबैग आपके लुक को संपूर्ण बानाता है. नया संग्रह बहुत फैशनेबल है और इसमें गर्मियों के लिए उपयुक्त हल्के रंगों को शामिल किया गया है. कैपरेसी सभी फैशनपसंद लोगों के लिए है.”

आलिया ने यूरोप में इस ब्रांड के लिए एक विज्ञापन भी शूट किया है. इसमें वह सड़क पर चलते हुए और कंपनी के नए स्प्रिंग समर संग्रह को पेश करते हुए नजर आ रही हैं.

अपने स्टाइलिश टिप देते हुए आलिया ने कहा, “एक छोटी स्कर्ट, सफेट टी-शर्ट, नियॉन जूते और कैपरेसी पर्ला टोटे एक बेहतर स्टाइल है.”

Tags: ,