नाबालिक से नौ दिनों तक रेप

Sunday, November 30, 2014

A A

गैंगरेप

जशपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के जशपुर में नाबालिक बाला से नौ दिनों तक रेप किया गया. जब पीड़िता अपने रिश्तेदार के यहां जा रही थी तब उसका अपहरण कर उसके साथ सात आरोपियों ने लगातार नौ दिनों तक शारीरिक अत्याचार किया था. छत्तीसगढ़ पुलिस ने रविवार को छः आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया तथा एक आरोपी अब तक फरार बताया जा रहा है.

पीड़िता से मिली जानकारी के अनुसार 18 नवंबर को वह तपकरा से जशपुर अपने रिश्तेदार के यहा आ रही थी. पीड़िता बस से उतरने के बाद पैदल ही अपने रिश्तेदार के घर की ओर जा रही थी तब दो बाइकों पर सवार चार युवकों ने उसे लिफ्ट देने की पेशकश की. पीड़िता ने अनजान युवकों के द्वारा लिफ्ट के प्रस्ताव को मानने से इंकार कर दिया. उसके बाद चारों युवकों ने जबरदस्ती पीड़िता को अपने बाइक में बैठाकर अपहरण कर लिया.

पीड़िता के द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार उसे चारों आरोपी डमेरा नाम के पिकनिक स्पॉट में ले जाकर गैंग रेप किया. वहां पर उनके साथी तीन आरोपियों ने भी पीड़िता के साथ रेप किया. पीड़िता के बयान के मुताबिक लगातार नौ दिनों तक उसे विभिन्न पिकनिक स्पॉट तथा जंगल में जाकर रेप किया गया.

पीड़िता के बयान के मुताबिक उसे 28 नवंबर को धमकी देकर छोड़ दिया गया कि यदि उसने किसी से इस बात की चर्चा की तो उसका परिणाम भयंकर होगा.

पीड़िता को जमीन में पड़ा देखकर लोगों ने उसे ले जाकर बाल कल्याण समिति को सौंप दिया.

आरोपियों में 19 वर्षीय राकेश राम, 19 वर्षीय राजेंन्द्र कुमार, 18 वर्षीय राकी कुमार, 20 वर्षीय नजीम खान, 24 वर्षीय सुनील कुमार सिंह और 18 वर्षीय अरविंद नायक है. सभी आरोपी जशपुर के ही बताये जाते हैं.

पुलिस ने आरोपियों पर रेप, अपहरण, यौन अत्याचार तथा आदिवासी पर अत्याचार के मामले दर्ज किये हैं.

Tags: , , , , , , , ,