बालको में देह व्यापार पकड़ा गया

Sunday, September 28, 2014

A A

'लव जिहाद'

कोरबा | अब्दुल असलम: छत्तीसगढ़ के कोरबा के खरमोरा अटल आवास में चल रहे देह व्यापार के धंधे का बालको पुलिस ने राजफाश किया है. पुलिस ने अटल आवास के एक मकान से दो युवती तथा दो युवकों को संदिग्ध हालत में पकड़ा है. जिनके पास से 3600 रुपए नगदी, पांच मोबाइल व आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद की गई है. पुलिस ने पकड़े गए युवक-युवतियों के खिलाफ धारा 3, 5 पीटा एक्ट अधिनियम के तहत कार्रवाई की है.

जानकारी के अनुसार बालको पुलिस को लंबे समय से खरमोरा अटल आवास में देह व्यापार चलने की सूचना मिल रही थी. इस सूचना के संबंध में बालको पुलिस द्वारा आला अधिकारियों को अवगत कराया गया. शनिवार की शाम लगभग 6 बजे सीएसपी कीर्तन राठौर के नेतृत्व में बालको थाना प्रभारी राजेश तिवारी व स्टाफ द्वारा खरमोरा अटल आवास के मकान क्रमांक 84 में छापामार कार्रवाई की गई. जहां देह व्यापार का धंधा चल रहा था. पुलिस ने कमरे से बुधवारी निवासी आदित्य श्रीवास, कांशीनगर निहारिका निवासी नूर व पूजा मसीह व पथर्रीपारा निवासी पूनम देवांगन को संदिग्ध हालत में पकड़ा.

पुलिस ने मौके से 3600 रुपए नगदी, पांच मोबाइल व 6 कंडोम बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई एक युवती का यह कमरा था. जहां पर देह व्यापार के धंधे को अंजाम दिया जा रहा था. फिलहाल पुलिस ने मामले में ठोस कार्रवाई करते हुए विवेचना शुरू कर दी है.

Tags: , , , , , , ,