छत्तीसगढ़: पांच बाइक जले, लाखों की क्षति

Monday, May 25, 2015

A A

आग

कोरबा | अब्दुल असलम: छत्तीसगढ़ के कोरबा में पाली बाजार मार्ग स्थित एक आटो पार्ट्स की दुकान में आग लग गई. आग की चपेट में आ जाने से 5 बाइक सहित लाखों का सामान जलकर राख हो गया है. नगर पंचायत पाली के पानी टैंकर की मदद से आग पर काबू पाया गया. बताया जाता है कि दुकान के पीछे खेत में लगाई गई आग दुकान तक पहुंच गई थी. जिसके कारण यह घटना हुई.

जानकारी के अनुसार पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासरत राकेश मिश्रा द्वारा पाली बाजार मुख्य मार्ग पर महाराज आटो रिपेयर्स शॉप का संचालन किया जाता है. आज सुबह अचानक दुकान में आग लग गई. आग की चपेट में आ जाने से 5 दुपहिया जलकर राख हो गई. वहीं आटो पार्ट्स दुकान में रखा लाखों का सामान आग की चपेट में आ गया.

बताया जाता है कि आटो पार्ट्स दुकान के पीछे खेत है. खेत से धान की मिसाई करने के बाद खेत के बचे पैरावट हिस्से में आग लगाई गई थी. खेत की यह आग दुकान के पीछे इक्कठे कचरा तक जा पहुंची. कचरे से आग दुकान में प्रवेश कर गई. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया.

लोगों ने दुकान से धुआं व आग की लपटें उठते देखी. जिसकी सूचना नगर पंचायत के पानी टैंकर को दी गई. पानी टैंकर ने मौके पर पहुंचकर प्रत्यक्षदर्शियों की मदद से आग पर काबू पाया. लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता, आग की चपेट में आ जाने से लाखों का सामान जलकर राख हो चुका था.

Tags: , , , ,