डीएफओ की डांट पर रेंजर ने खाया ज़हर ?

Saturday, November 30, 2013

A A

suicide

कोरबा | संवाददाता: कोरबा के कटघोरा वनमंडल में एक रेंजर ने ज़हर खा कर आत्महत्या करने की कोशिश की. पुलिस के अनुसार केंदई वन परीक्षेत्र अधिकारी एस एस आयाम ने जहर सेवन कर ख़ुदकुशी की कोशिश की, जिन्हें गम्भीर अवस्था में जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है. आरोप है कि उन्हें डीएफओ ने प्रताड़ित किया था, इसलिये उन्होंने ये कदम उठाया है. दूसरी ओर डीएफओ वी वेंकटचलम ने किसी भी तरह की प्रताड़ना से इंकार करते हुये कहा है कि पुलिस जांच के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार केंदई रेंज के रेंजर एस एस आयाम मोरगा स्थित गेस्ट हॉउस में रहते थे. शनिवार की सुबह जब चौकीदार रेंजर के घर पंहुचा तो वो बेसुध पड़े हुये थे और मौके पर उन्होंने उल्टी भी किया था.

चौकीदार ने अपने साथियों की मदद से रेंजर को पोंडी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने ज़हर सेवन की आशंका के बाद उन्हें ज़िला अस्पताल के लिये रवाना कर दिया.

ज़िला अस्पताल में भर्ती रेंजर की स्थिति अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है. इस बारे में हमने जब रेंजर एस एस आयाम से बात की तो उन्होंने ज़हर खा कर आत्महत्या की कोशिश करने की बात कही. उन्होंने कहा कि उन्हें डीएफओ हमेशा डांटा करते थे.

Tags: , ,