cseb का एई महाकरोड़पति

Tuesday, September 30, 2014

A A

सोने के सिक्के

रायपुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के रायपुर का असिस्टेंट इंजीनियर महाकरोड़पति पाया गया. राजधानी रायपुर में एंटी करप्शन ब्यूरों के छापे से खुलासा हुआ है कि विद्युत विभाग का असिस्टेंट इंजीनियर सात करोड़ का आसामी है. एंटी करप्शन ब्यूरों को उसके पास से विदेशी मुद्रा भी मिली है.

उसके पास 3 फ्लैट, 2 मकान, एक फॉर्म हाउस समेत 7 करोड़ की संपत्ति मिली है. उसके नाम अशोका रतन और डीडी नगर, दुर्ग में 2 फ्लैट हैं. राजधानी के पिरदा में उसके नाम एक फॉर्म हाउस है. उसके घर से 52 हजार रूपए नगद, हीरे और सोने के लाखों के जेवर बरामद हुए हैं.

इसी तरह से छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एंटी करप्शन ब्यूरों द्वारा मारे गये छापे में तिफरा के पटवारी के घर से आधा किलो सोना तथा 20लाख रुपये नगद बरामद हुए हैं.

तिफरा के पटवारी विनोद तंबोली के घर सोमवार की सुबह एंटी करप्शन ब्यूरों ने छापा मारा. कार्रवाई के दौरान एंटी करप्शन ब्यूरो को पटवारी के घर से 20 लाख रूपए कैश, 14 लाख कीमती आधा किलो सोना, 3 किलो चांदी, 1 कार, 3 मोटर साइकल बरामद हुई, वहीं तंबोली के नाम पर बिलासपुर में 2 मंजिला मकान, बिल्हा में 12 एकड़ जमीन और फॉर्म हाउस मिले हैं. पटवारी के पास करीब 6करोड़ रुपयों की संपत्ति है.

Tags: , , , , , , , , , , ,