छत्तीसगढ़: एंटी करप्शन ब्यूरो का छापा

Friday, June 3, 2016

A A

एंटी करप्शन ब्यूरो

रायपुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर, बलरामपुर, रायपुर, जांजगीर और अंबिकापुर में एसीबी का छापा पड़ा है. अब तक मिली सूचना के अनुसार छत्तीसगढ़ के 8 स्थानों पर एंटी करप्शन ब्यूरो ने छापा मारा है.

बिलासपुर में एंटी करप्शन ब्यूरो का छापा पीएचई तथा माइनिंग अफसर के यहां पड़ा है. बिलासपुर में पीएचई के इंजीनियर एसपी माहेश्वरी के गीतांजलि नगर स्थित आवास पर एसीबी की छापामार कार्यवाही चल रही है.

अम्बिकापुर में फारेस्ट के एसडीओ जीबी दुबे के कुंडला स्थित आवास पर एंटी करप्शन ब्यूरो का छापा पड़ा है. जीबी दुबे बलरामपुर में पदस्थ है.

मिली जानकारी के अनुसार अंबिकापुर में पीएचई के सुपरीटेंडेंट इंजीनियर सुरेश चंद्र महेशवरी, रायपुर में प्रधानमंत्री ग्रामीण स्वास्थ्य योजना के सुपरीटेंडेंट इंजीनियर एसएन श्रीवास्तव, बलरामपुर में फारेस्ट के एसडीओ ज्ञानेश्वर दुबे, रायपुर में पीएचई के एसडीओ रमेश शर्मा तथा जांजगीर में मार्कफेड के प्रबंधक रामरतन पाण्डेय के यहां एंटी करप्शन ब्यूरो ने छापा मारा है.

सूत्रों के अऩुसार इनके यहां आय से अधिक संपत्ति की जानकारी के ाधार पर एंटी करप्शन ब्यूरो ने छापा मारा है.

अभी तक की तहकीकात में मानपुर के रेंजर आनंदराम नायडू के दुर्ग सरकारी निवास से नगद एक लाख 10 हजार 600 रुपये, एक निर्माणाधीन मकान स्मृति नगर भिलाई में, एक बीट्स कार, एक मोटर साइकिल एक एक्टिवा मिली है.

वहीं सुरेश महेश्वरी के पास से 5 लाख 40 हजार 150 रुपये कैश, 6 जमीन के कागजात, 5-6 इंश्योरेंस की पॉलिसी मिली है.

Tags: , , , , , ,