सड़क हादसे में 4 इंजीनियर मृत

Sunday, June 5, 2016

A A

दुर्घटना

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के दुर्ग से चार किलोमीटर दूर हुये सड़क हादसे में 4 इंजीनियरों की मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग-राजनांदगांव अंजोरा बायपास पर तेज गति से होंडा सिटी कार चल रही थी. तभी कार अनियंत्रित होकर पलटते हुये सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई. दुर्घटना के बाद आसपास के लोग बचाने के लिये दौड़े परन्तु कार के चारों सवारों की मौत हो चुकी थी.

बताया जा रहा है कि चारों इंजीनियर दोस्त शराब पीये हुये थे तथा किसी ढाबे पर खाना खाने जा रहे थे. हादसा रात के करीब 1.20 मिनट पर हुआ.

मृतकों में पेन्ड्रारोड का 24 वर्षीय गिरीश त्यागी, जांजगीर-चांपा का 24 वर्षीय संदीप राठौर, जांजगीर-चांपा का ही नीरज यादव तथा बेंगलुरु का रहने वाला राधवेंद्र बी शामिल हैं.

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया. ट्रक का ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल है तथा उसे रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ़ रमन सिंह ने दुर्ग-राजनांदगांव बायपास रोड पर हुए हादसे में चार लोगों की मौत पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगतों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

Tags: , , , ,