‘Calender Girls’ भावुक फिल्म

Saturday, September 26, 2015

A A

आकांक्षा पुरी-'कैलेंडर गर्ल्स'

चेन्नई | मनोरंजन डेस्क: मधुर भंडारकर की ‘लीडिग लेडी’ आकांक्षा पुरी ने ‘कैलेंडर गर्ल्स’ को भावुक तथा अलग तरह की फिल्म कहा है. आकांक्षा का कहना है कि फिल्म देखने के बाद दर्शकों की भी यही राय होगी. मधुर भंडारकर की हिंदी फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ में आकांक्षा एक प्रमुख किरदार निभा रही हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म सिर्फ मॉडलिंग दुनिया पर आधारित नहीं है, बल्कि यह बहुत भावुक फिल्म है. आकांक्षा ने कहा, “लोगों की धारणा के विपरीत यह फिल्म सिर्फ मॉडलिंग और कैलेंडर लड़कियों पर आधारित नहीं है. यह अलग आर्थिक पृष्ठभूमि से आईं पांच लड़कियों की एक भावनात्मक कहानी है.”

भंडारकर की फिल्म ‘फैशन’ और ‘कैलेंडर गर्ल्स’ में समानता के सवाल पर उन्होंने कहा कि दोनों फिल्में अलग हैं.

उन्होंने कहा, “उनकी सभी कहानियों में सच्चाई होती है, जिससे आप आसानी से जुड़ सकते हैं. लोगों का मानना है कि फिल्म वैसी ही है, लेकिन काम के दौरान हमें ऐसा महसूस नहीं हुआ और मुझे यकीन है कि दर्शकों को भी ऐसा नहीं लगेगा.”

आकांक्षा को जब भंडारकर के कार्यालय से फोन आया, उस दौरान वह मलयालम फिल्म की शूटिंग कर रही थीं.

उन्होंने बताया, “मैंने फोन को गंभीरता से नहीं लिया. मुझे लगता था कि फिल्म के लिए सुपर मॉडल की आवश्यकता होगी. मेरे पास कास्टिंग निर्देशक का फोन आया. उन्होंने भंडारकर के साथ मुलाकात की जानकारी दी. मैंने सब कुछ छोड़ा और उनसे मिलने पहुंची.”

‘कैलेंडर गर्ल्स’ शुक्रवार को प्रदर्शित हुई. फिल्म में अवनी मोदी, रूही सिंह और कायरा दत्त भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Tags: , , ,