बृजमोहन, किरणमयी गिरफ्तार

Sunday, November 3, 2013

A A

बृजमोहन किरणमयी

रायपुर | संवाददाता: रायपुर में भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल और कांग्रेस प्रत्याशी किरणमयी नायक को शनिवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बाद में थाने से ही दोनों नेताओं को जमानत दे दी गई.

गौरतलब है कि एक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में हुए इन दोनों प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गये थे और दोनों के समर्थकों के बीच जम कर मारपीट हुई थी.

असल में राजधानी रायपुर में बुधवार की रात एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशी आपस में उलझ गए थे और मामला मारपीट तक जा पहुँचा. कांग्रेस की महिला प्रत्याशी और महापौर किरणमयी नायक ने जब गृहमंत्री को निकम्मा कहा तो सरकार के मंत्री और भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने उन्हें अपशब्द कहने से मना किया. बहस बढ़ी तो बृजमोहन अग्रवाल के एक समर्थक ने महापौर पर कुर्सी उछाल दी.

फिर क्या था, दोनों तरफ से कुर्सियां उछलनी शुरु हो गईं. दोनो पार्टियों के समर्थक एक-दूसरे के साथ गुत्थम-गुत्था हो गये. बाद में कांग्रेसी कोतवाली थाना जा पहुंचे और वहां भी रिपोर्ट लिखे जाने को लेकर जमकर हंगामा किया. पुलिस ने इस मामले में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल समेत उनके कुछ समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. अगले दिन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भी किरणमयी नायक औऱ उनके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

इसी सिलसिले में दोनों नेताओं को शनिवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बाद में थाने से ही इन दोनों को जमानत मिल गई.

Tags: , , , , ,