भाजपा विकास करती है: मोदी

Friday, November 22, 2013

A A

नरेंद्र मोदी-प्रधानमंत्री

भोपाल | एजेंसी: नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह चुनाव में लोकलुभावन वादे कर गुमराह करती है, मगर उसे पूरा नहीं करती. जबकि भाजपा विकास करती है.

नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार व कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस को मध्य प्रदेश में हुआ विकास नहीं दिखता, उसे सिर्फ कुर्सी दिखती है, क्योंकि उसने कुर्सी ब्रांड चश्मा जो पहन रखा है.

मध्य प्रदेश के खंडवा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस ने अपने 50 सालों के राज में जितना विकास नहीं किया, उससे कहीं ज्यादा विकास पिछले 10 वषरें में भाजपा के शासन काल में मध्य प्रदेश में हुआ है. जनता को तो यह विकास दिखता है, मगर कांग्रेस और दिल्ली में बैठी सरकार को नहीं दिखता. उसे तो सिर्फ कुर्सी नजर आती है.

कांग्रेस पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने महंगाई सौ दिन में कम करने का वादा किया था, मगर वह वादा पूरा नहीं हुआ. महंगाई कम तो नहीं हुई, और बढ़ गई है. इस पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से लेकर कांग्रेस की मैडम तक जवाब देने को तैयार नहीं हैं.

महंगाई को लेकर कांग्रेस नेताओं व केंद्रीय मंत्रियों द्वारा दिए जा रहे बयानों का सिलसिले बार जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि ये नेता वास्तविकता से परिचित नहीं हैं और अपनी नाकामी छुपाने के लिए बयान दिए जा रहे हैं.

Tags: , , ,