फबने वाली भूमिका करूगीं: बिपाशा

Friday, January 9, 2015

A A

बिपाशा बसु-'अलोन'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: उम्र के 36वें पड़ाव पर पहुंची बालीवुड की हॉट गर्ल बिपाशा बसु अब कालेज छात्रा के रोल के बजाये ‘अलोन’ जैसी फिल्म में भूतनी बनना पसंद करती हैं. इसका एक दूसरा पहलू यह है कि बिपाशा को अपने बढ़ते उम्र का अहसास है तथा वह इससे मैच करने वाले किरदार को ही करना चाहती है. बिपाशा ने कहा वहीं भूमिकाएं करनी चाहिये जो आप पर फबती है. इसी के साथ बिपाशा ने अपने दिल की बात को न छुपाते हुए कहा कि 72 वर्ष की उम्र के अमिताभ उन्हें हॉट लगते हैं. उन्होंने कहा, मैं दुआ करती हूं कि अदाकारों की नई पीढ़ी उनके व्यक्तित्व की कम से कम 10 प्रतिशत खूबियां हासिल करें. बिपाशा ने एक सवाल पर इच्छा जताई कि अब वे मारधाड़ वाली फिल्मों में मुख्य किरदार निभाना चाहती हैं. जाहिर है कि बिपाशा का तात्पर्य है कि अमिताभ 72 साल की उम्र में अपने पर फबने वाले किरदार ही करते हैं जिसका वह अनुशरण करना चाहती है.

हाल में अपना 35वां जन्मदिन मनाने वाली बिंदास बाला बिपाशा बसु का कहना है कि वह उन पर फबने वाली भूमिकाएं ही करने की इच्छुक हैं. उनकी बड़े पर्दे पर एक कॉलेज छात्रा की भूमिका निभाने में जरा दिलचस्पी नहीं है. बिपाशा बुधवार को 35 साल की हो गईं. वह आगे भुतहा फिल्म ‘अलोन’ में नजर आएंगी.

यह पूछे जाने पर कि वह भुतहा फिल्में क्यों कर रही हैं? जवाब में बिपाशा ने कहा, “अगर मुझे कोई एक कॉलेज छात्रा की भूमिका निभाने का प्रस्ताव देता है, तो मैं इसे नहीं करूंगी. इसे करना बहुत ही बेतुका है. आपको वैसी भूमिकाएं करनी चाहिए, जो आप पर फबती हों.”

बिपाशा फिलहाल भूषण पटेल निर्देशित ‘अलोन’ के प्रचार में व्यस्त हैं. फिल्म से टेलीविजन अभिनेता करण सिंह ग्रोवर रुपहले पर्दे पर कदम रख रहे हैं, जो 16 जनवरी को रिलीज होगी.

Tags: , , ,