भूमि किरदार पर मेहनत करती हैं

Saturday, April 2, 2016

A A

भूमि पेडनेकर-अभिनेत्री

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: भूमि पेडनेकर अपने किरदार को जीवित करने के लिये उस पर काफी मेहनत करती हैं. अभी तक भूमि ने एक ही फिल्म में काम किया है. भूमि को आश्चर्य होता है कि लोग एक साथ कई-कई फिल्में में काम करते हैं. भऊमि ने एक साथ कई-कई फिल्में में काम करने वालों को इसीलिये सलाम किया है कि वे एक साथ कई किरदार को करते हैं. अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अभी तक एक ही फिल्म में अभिनय किया है. उनका कहना है कि वह उन कलाकारों को देख कर हैरान हैं, जो एक साथ कई फिल्में करते हैं.

भूमि ने कहा, “मुझे नहीं पता कि लोग एक साथ कई फिल्में कैसे कर लेते हैं. उन्हें सलाम, क्योंकि मैं अगर एक फिल्म भी कर रही होती हूं, तो वह मेरे लिए बड़ी बात होती है.”

भूमि ने कहा कि उनके मन में अपने वरिष्ठ कलाकारों के लिए बेहद सम्मान है, जो बेहद व्यस्त रहने के बावजूद एक ही समय में कई फिल्में कर लेते हैं.

भूमि ने कहा, “मैं अपने वरिष्ठ कलाकारों और सभी से प्रेरणा लेती हूं. उनकी निजी, सार्वजनिक और पेशेवर जिंदगी बेहद व्यस्त होती है.”

लेकिन भूमि ने साथ ही कहा कि वह, “किसी भी दूसरी फिल्म से जुड़ने से पहले एक फिल्म को पूरा करना सही समझती हैं.”

उन्होंने कहा, “मैं फिल्म में अपने किरदार के कौशलों पर काफी मेहनत करती हूं. मैं उन कामों में निपुण होना चाहती हूं, जो फिल्म का किरदार करता है. इसलिए मैं अपनी फिल्म से पहले थोड़ी तैयारी करना पसंद करती हूं.”

भूमि को अपने काम का तरीका पसंद है.

उन्होंने कहा, “मैंने केवल एक फिल्म की है और मेरी दूसरी फिल्म बन रही है, लेकिन मेरे पास समय होता है और मुझे अपने किरदार पर काफी मेहनत करने का मौका मिलता है. मैं हमेशा यही करना चाहूंगी.”

Tags: ,