‘पीके’ के ट्रांजिस्टर के पीछे क्या है?

Thursday, December 11, 2014

A A

टेनिस स्टार रोजर फेडरर

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: टेनिस स्टार रोजर फेडरर फिल्म’पीके’ के ट्रांजिस्टर के पीछे क्या है इसे जानने के लिये इस फिल्म को देखना चाहते हैं! फिल्म’पीके’ के ट्रांजिस्टर को फिल्म के क्रू ने बुंबई के चोर बाजार से केवल 227 रुपयों में खरीदा था. ऑनलाइन ऑक्शन में इस ट्रांजिस्टर के लिये डेढ़ करोड़ रुपयों तक की बोली लगाई जा चुकी है. इससे टेनिस स्टार रोजर फेडरर की उत्सुकता बढ़ गई है कि ‘पीके’ के ट्रांजिस्टर की पीछे ऐसा क्या है जो 227 रुपयें का ट्रांजिस्टर डेढ़ करोड़ में बिकने जा रहा है. इसी कारण स्विट्जरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर आमिर खान की फिल्म’पीके’ देखना चाहते हैं. फेडरर ने आमिर के फिल्म का पहला पोस्टर देखने के बाद कहा कि वह इस फिल्म को जरूर देखेंगे. इस फिल्म में आमिर ने बिहार के रहने वाले एक युवक की भूमिका निभाई है और उनका किरदार भोजपुरी बोलता है.

गौरतलब है कि अंतर्राष्ट्रीय प्रीमियर टेनिस लीग के तहत भारत आए फेडरर ने आमिर के साथ एक दोस्ताना टेनिस मैच भी सोमवार को खेला था.

आमिर के प्रवक्ता के अनुसार, “जब फेडरर और आमिर मिले तो स्विट्जरलैंड के दिग्गज खिलाड़ी ने ‘पीके’ के पोस्टर के बारे में आमिर से बात की. फेडरर इस पोस्टर के पीछे की कहानी जानने को बेहद उत्सुक थे और कहा कि वह इस फिल्म को जरूर देखेंगे.”

यह फिल्म 19 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है.

Tags: , , , , ,