‘दम लगाके हइशा’ का जायका अलग: आयुष्मान

Thursday, February 26, 2015

A A

आयुष्मान खुराना- अभिनेता

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना का रहना है कि उनकी नई फिल्म ‘दम लगाके हइशा’ का जायका दूसरी फिल्मों से अलग होगा. हास्य से लबालब फिल्म ‘दम लगा के हइशा’ का ट्रेलर 5 फऱवरी को रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर के रिलीज के साथ संदेश दिया गया है कि ‘प्यार सभी साइजों में आता है’. यशराज फिल्म के बैनर तले बनी इस फिल्म से भूमि पेडणेकर फिल्मी दुनिया में पदार्पण करने जा रही हैं. इससे पहले वह यशराज फिल्म के कलाकारों के चयन की जिम्मेदारी संभालती थीं. वह इस फिल्म में मुख्य नायिका की भूमिका में दिखेंगी. फिल्म में वह आयुष्मान खुराना के साथ दिखेंगी.

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़ी की कहानी पर आधारित है, जो कि अपने परिवार के दबाव के चलते शादी कर लेते हैं और फिर एक-दूसरे की गलतियां निकालते-निकालते उन्हें प्यार हो जाता है. आयुष्मान ने मुंबई में मंगलवार को फिल्म के प्रचार से संबंधित एक कार्यक्रम में कहा, “दम लगाके हइशा’ एक अनोखी व अलग फिल्म है. मैं इसमें उत्तर प्रदेश के एक सीधे-सादे युवक की भूमिका निभा रहा हूं, जो हरिद्वार, ऋषिकेश में रहता है और अशिक्षित है. वह जिंदगी में असफल रहा है. वह कैसेट की एक दुकान चलाता है. फिल्म 1994 की पृष्ठभूमि लिए हुए है.”

अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा, “वह गायक कुमार सानू का मुरीद है. फिल्म का संगीत कमाल का है. यह एक मजेदार फिल्म है.”

शरत कटारिया निर्देशित ‘दम लगाके हइशा’ 27 फरवरी को रिलीज हो रही है. इससे भूमि पेदनेकर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं.

Tags: , ,