अर्पिता के शादी में सितारों का जमघट

Saturday, November 22, 2014

A A

अर्पिता-आयुष

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सलमान खान की बहन अर्पिता के शादी के दावत में सितारों का जमघट लग गया. इसमें बालीवुड की जानी-मानी हस्तियों के अलावा उद्योगपति मुकेश अंबानी तथा उनकी पत्नी नीता अंबानी ने भी शिरकत की. सबसे पहले आने वालों में दिलीप कुमार तथा सायरा बानो थे. इस दावत की खासियत यह थी कि सलमान खान ने सभी गिले-शिकवे भूलकर बहन अर्पिता की शादी के दावत में सभी को बुलाया था. गौर करने वाली बात है कि हैदराबाद में शादी के समय उनकी पूर्व गर्लफ्रंड कैटरीना कैफ ने शिरकत की तो मुंबई के दावत में पहले आने वालों में संगीता बिजलानी शामिल थी. फिल्म स्टार सलमान खान की बहन अर्पिता की हैदराबाद में शादी के बाद शुक्रवार शाम मुंबई में शादी की दावत बेहद शानदार रही. नव वर-वधू अर्पिता और आयुष की शादी की दावत में जाने-माने फिल्मी सितारों ने शिरकत की. अर्पिता के परिवार से जहां सलमान, सोहेल, अरबाज, मलायका, सलीम सहित पूरा खान परिवार मौजूद रहा, वहीं हैदराबाद में विवाह समारोह में शामिल न हो पाने वाले मेहमान भी दावत में शरीक हुए.

अर्पिता ने इस अवसर पर एंब्रायडरी के काम वाला लहंगा पहना था, तो आयुष ने काले रंग का सूट पहना था. दावत शुरू होने से पहले पूरे परिवार ने मीडिया के सामने तस्वीरें भी खिंचवाईं.

दिलीप कुमार, विनोद खन्ना, सायरा बानो, आशा पारेख जैसे अनुभवी सिने हस्तियों सहित अजय देवगन, ऋतिक रोशन, रितेश देशमुख, जेनेलिया डीसूजा, फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, बॉबी देओल, लारा दत्ता, महेश भूपति, जैकलीन फर्नाडीज सहित कई जानी-मानी हस्तियां अर्पिता-आयुष की दावत में शामिल हुईं. बालीवुड के किंग खान, शाहरुख खान जो पास में ही रहते हैं का काफी बेकरारी से इंतजार होता रहा. प्रधानमंत्री मोदी के इस समारोह में शामिल होने को लेकर कयास लगाये जाते रहे परन्तु वह भी अपनी व्यस्तताओँ के कारण शादी के दावत में शामिल न हो पाये. अर्पिता की शादी की खासियत रही कि सलमान खान ने अपनी सभी पूर्व गर्लफ्रेड को इस मौके पर याद किया.

Tags: , , , , , , , , , , , ,