मुझे सोनाक्षी से मजाक की अनुमति नहीं: अर्जुन कपूर

Thursday, January 1, 2015

A A

अर्जुन कपूर-बॉलीवुड

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘तेवर’ के अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा कि उनके पिता बोनी कपूर उन्हें सोनाक्षी के साथ मजाक तक करने की इजाजत नहीं देते हैं. उल्लेखनीय है कि अर्जुन कपूर तथा सोनाक्षी बचपन से फिल्मी परिवार के सदस्य होने के नाते एक दूसरे को जानते हैं. अर्जुन कपूर ने बताया कि उनके पिता बोनी कपूर, सोनाक्षी के साथ बेटी के समान प्यार करते हैं. फिल्म ‘तेवर’ में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम कर रहे अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा कि उनके पिता फिल्म निर्माता बोनी कपूर सोनाक्षी सिन्हा का बहुत ज्यादा ख्याल रखते हैं और उससे अपनी बेटी की तरह व्यवहार करते हैं. अर्जुन कपूर ने एक फिल्म के प्रचार के दौरान मंगलवार को कहा, “मेरे पिता मुझसे ज्यादा किसी और को प्यार करते हैं. मैं हमेशा से यह बात जानता था कि जिस तरह का सोनाक्षी का व्यक्तित्व है वह मेरे पिता की पसंदीदा बन जाएंगी. मुझे पता था कि मेरे पिता उसके प्रिय हो जाएंगे.”

उन्होंने कहा, “उनका व्यक्तित्व स्वाभाविक रूप से दिलखुश है. सोनाक्षी मेरे पिता के लिए उनकी बेटी जैसी है और वह उसका काफी ख्याल रखते हैं.”

‘तेवर’ फिल्म का निर्माण बोनी कपूर और संजय कपूर ने किया है. इसमें मनोज बाजपाई भी मुख्य भूख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म नौ जनवरी को रिलीज हो रही है.

सोनाक्षी और अर्जुन बचपन से दोस्त हैं. अर्जुन ने कहा, “दो-तीन बार मेरे पिता ने मुझे सुझाव दिया कि मुझे सोनाक्षी के साथ कैसे बर्ताव करना चाहिए, लेकिन उन्होंने मुझे काम के संबंध में कभी कोई सलाह नहीं दी.”

उन्होंने कहा, “यहां तक कि वह सेट पर मुझे सोनाक्षी के साथ मजाक करने की भी अनुमति नहीं देते थे.”

Tags: , , , , , , , ,