‘की और का’ का अर्जुन ‘हाउस हसबैंड’

Wednesday, February 17, 2016

A A

करीना कपूर- अदाकारा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘की और का’ के ट्रेलर लांच के मौके पर करीना ने इस फिल्म में अर्जुन कपूर के किरदार का खुलासा किया है. अर्जुन ने पहली बार बॉलीवुड में घरेलू पति की भूमिका की है जो पत्नी के कमाई पर घर चलाता है. इस फिल्म के माध्यम से घिसी-पिटी धारणाओं के विपरीत एक पति को पेश किया गया है जो अपने पत्नी का बेहद ख्याल रखता है. अब तक फिल्मों में अभिनेत्रियां ‘हाउस वाइफ’ का किरदार किया करती थी. फिल्म ‘की और का’ में घर के काम करने वाले पति का किरदार निभाने का अभिनेता अर्जुन कपूर का फैसला बेहद साहसिक है. यह कहना है फिल्म में उनकी जोड़ीदार करीना कपूर का, जो उनकी पत्नी की भूमिका में हैं. आर. बाल्की निर्देशित यह फिल्म कामकाजी महिला पर आधारित है, जिसे करीना निभा रही हैं. उनके पति बने हैं अर्जुन कपूर.

करीना का मानना है कि फिल्म एक नई अवधारणा पर बनी है.

करीना ने यहां सोमवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा, “मुझे लगता है कि फिल्म की कहानी बेहद अलग है और यह किरदार निभाना अर्जुन का एक साहसिक फैसला है. बेहद कम पुरुषों में यह साहस होगा कि वे रसोई में एप्रन पहन कर खड़े हों और अपनी पत्नी से घर चलाने के लिए खर्च मांगें. यह एक बड़ी बात है.”

अर्जुन का मानना है कि इस देश में पुरुषों को लेकर धारणा को बदलना जरूरी है.

अर्जुन ने कहा, “मैं व्यक्तिगत तौर पर मानता हूं कि एक वास्तविक पुरुष होने का अर्थ है कि वह जिससे प्यार करता है, उसका किसी भी हद तक ख्याल रखा जाए. इस देश में इसे लेकर बेहद घिसी-पिटी धारणा है और इसे बदलना जरूरी है.”

फिल्म एक अप्रैल को रिलीज होगी.

Ki and Ka | Official Trailer Launch

Tags: , , ,